आगरा में मौलवी ने बच्ची से की छेड़छाड़, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

My Bharat News - Article मौलवी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि मौलवी ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और उसे किसी को ना बताने के लिए डराया-धमकाया।
मस्जिद में पांच साल की बच्ची से छेड़खानी करने के आरोप में मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। आगरा में एक महीने के भीतर ये दूसरी घटना है जब कोई मौलवी छेड़छाड़ में पकड़ा गया है। इससे पहले शाहगंज पुलिस ने एक मौलवी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।


बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी, गाली-गलौज और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी तालीम के लिए मुजफ्फरवाली मस्जिद, शांति नगर में जाती थी। 19 अक्तूबर को बेटी घर लौटी तो बहुत डरी हुई थी।

उसने बताया कि मौलवी ने उसके साथ गंदी हरकत की। इतना ही नहीं बेटी को यह कहकर धमकाया कि घर पर किसी को यह मत बताना। बताया तो पिटाई लगेगी। बेटी ने जब घटना बताई तो उनके होश उड़ गए। वह आरोपित के पास मस्जिद में पहुंची। शिकायत करते ही आरोपित मौलवी बौखला गया। उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। गालियां देने लगा। जान से मारने की धमकी देकर उन्हें भगा दिया। इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला विनोद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा था। आरोपित मौलवी को गिरफ्तार किया है।

आरोपित अली हुसैन 50 साल का है। मूलत: कटिहार (बिहार) का निवासी है। उसे जेल भेजा जाएगा। बच्ची के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। महिला पुलिस कर्मी ने बालिका से बातचीत की थी। बालिका ने घटना की जानकारी दी। ताजनगरी में यह दूसरा मामला है जब किसी मौलवी के खिलाफ हाल ही में पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई की है। इससे पहले शाहगंज क्षेत्र में घटना हुई थी। मुकदमे के बाद मौलवी फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था।