अवैध संबंधों के चलते देवर के साथ मिलकर पति को जमीन में गाड़ा, कड़ी पूछताछ के बाद हुआ खुलासा

My Bharat News - Article अवैध संबंधों के चलते जमीन में गाड़ा

अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना इलाके के गांव मुड़िया में अवैध संबंध के चलते एक युवक की उसकी पत्नी और छोटे भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद गांव के बाहर ले जाकर शव को जमीन में मिट्टी खोदकर गाड़ दिया और गांव में उसके लापता होने की अफवाह फैला दी।


मृतक के चाचा की ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई, लेकिन शंका होने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने जमीन में गाड़ा गया शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


जानकारी के अनुसार गांव मुड़िया निवासी 27 वर्षीय पुष्पेंद्र सिंह उर्फ अल्लो पुत्र ओमप्रकाश खेतीबाड़ी व मजदूरी करते थे। अचानक दो दिन पहले वह लापता हो गए। कहीं भी पता न चलने पर उसके चाचा सुक्खा ने शनिवार को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।


गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पुष्पेंद्र के लापता होने के पीछे शक की सुई उसकी पत्नी और छोटे भाई रवेंद्र की ओर गई। इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले गई। थाने में दोनों से कड़ाई से पूछताछ हुई तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुष्पेंद्र की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।


सीओ इगलास के अनुसार पुष्पेंद्र के दो पुत्र व 20 दिन की एक दुधमुंही बेटी है। पुष्पेंद्र की पत्नी के अपने देवर रवेंद्र के साथ अवैध संबंध हैं। पुष्पेंद्र ने अपनी पत्नी व भाई को घर के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी पर दोनों ने घर के अंदर पुष्पेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद रात के समय शव को बाइक पर गांव के बाहर ले जाकर जमीन में गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया।


दोनों को लेकर पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां पर शव को गाड़ा गया था। गड्ढा खुदवाकर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। इसके साथ ही शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बाइक और फावड़े को भी बरामद कर लिया है। सीओ ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होन के छह घंटे बाद ही घटना का खुलासा कर दिया गया।