अरबाज ने पापा पर लुटाया प्यार, खानदान के साथ सलीम खान का मनाया बर्थडे

My Bharat News - Article खान

सलीम खान आज अपना 87वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलीम खान के बर्थडे को उनके बच्चों ने खास अंदाज में सेलिब्रेट करके यादगार बनाया. सलीम खान के सभी बच्चे उनके काफी करीब हैं. अपने पापा के बर्थडे पर अब अरबाज खान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है और अपना ढेर सारा प्यार उनपर लुटाया है.

अरबाज ने पापा को किया बर्थडे विश
अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन स्पेशल फोटोज शेयर करके पापा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. पहली फोटो में पूरा खान परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है. सलीम खान के सामने डाइनिंग टेबल पर कई तरह के शाही पकवान रखे हैं, जिन्हें देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. सलीम खान के बच्चे सलमान, अरबाज, सोहेल, अर्पिता और अलवीरा खान सभी उनके साथ हैं.

अरबाज ने पापा पर लुटाया प्यार
दूसरी तस्वीर में अरबाज खान अपने पापा संग काउच पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में वो अपने पापा को प्यार से किस कर रहे हैं. अरबाज की तस्वीरों में पापा के लिए उनका प्यार साफ नजर आ रहा है. अरबाज खान ने पापा को बर्थडे विश करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डेडी. इसके साथ उन्होंने हार्ट और हग करने वाली इमोजी भी बनाई हैं.

सेलेब्स भी दे रहे सलीम खान को बधाई
अरबाज की पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्स भी सलीम खान को बर्थडे विश कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे सलीम अंकल. हिमांश कोहली, संजय कपूर समेत कई सेलेब्स सलीम खान को गुड विशेज दे रहे हैं.

सलीम खान सिर्फ सुपरस्टार सलमान, अरबाज और सोहेल के पिता ही नहीं हैं, बल्कि हिंदी सिनेमा में उनका एक बड़ा योगदान रहा है. सलीम खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखी है. वे इंडस्ट्री के दिग्गज राइटर्स में शुमार किए जाते हैं. सलीम खान ने दीवार, त्रिशूल और यादों की बारात, शोले जैसी बेहतरीन फिल्में लिखी हैं. इंडस्ट्री में उनकी अपनी एक पहचान है. सलीम खान के बर्थडे पर हम भी उन्हें हैप्पी बर्थडे विश करते हैं.