अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर भयंकर एक्सीडेंट, कार चालक की दर्दनाक मौत

My Bharat News - Article हादसा

अयोध्या जिले के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर जमूरतगंज बाजार के सामने गुरुवार करीब पौने 12 बजे तेज रफ्तार दो लग्जरी कारों की सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में एक कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा कार का चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। मृतक कार चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया जा रहा है। पता चला है कि बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी चौरे बाजार के रामनगर निवासी गणेश मिश्रा पुत्र शीतला प्रसाद मिश्रा अपनी निजी कार से फैजाबाद से बीकापुर की तरफ जा रहे थे।

हाइवे पर जमूरतगंज बाजार के सामने पहुंचते ही बीकापुर से फैजाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार कार से सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में गणेश मिश्रा की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि मौके पर पहुंचे पूरा कलंदर प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने सरकारी गाड़ी से घायल चालक गणेश मिश्रा को मरणासन्न हालत में जिला अस्पताल भेजवाया। जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरी लग्जरी कार का चालक गाड़ी छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक पूरा कलंदर राजेश सिंह का कहना है कि गुरुवार 11:45 बजे अयोध्या- प्रयागराज हाईवे पर जमूरतगंज के सामने दो लग्जरी कारों की सीधी भिड़ंत हो गई। दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। फैजाबाद से बीकापुर की तरफ जा रहे कार चालक गणेश मिश्रा की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बीकापुर से फैजाबाद की ओर जा रहा सेल्टोस कार चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। दोनों गाड़ियों को तत्काल हाईवे से हटाकर थाने पर लाकर कब्जे में लिया गया है। दूसरे कार चालक की तलाश की जा रही है घटना के बाबत अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।