अभिषेक बच्चन बने नेता, जेल से पूरी करेंगे दसवीं की पढ़ाई

My Bharat News - Article ab

अभिषेक बच्चन जल्द ही नज़र आएंगे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ में जो की ओटीटी प्लॅटफॉर्फ़ पर रिलीज़ होगी। फैन्स के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता अभी से देखि जा सकती है। अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म का टीज़र खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस टीज़र में अभिषेक बच्चन के किरदार गंगा राम चौधरी के बारे में भी बताया गया है।

My Bharat News - Article dasvi 1

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेता ने फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर किया है। इस टीजर में अभिषेक बच्चन का दमदार अंदाज और डायलॉग दोनों देखने को मिल रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कैदी के रूप में दिखाई देंगे। इसकी एक झलक टीजर में भी देखने को मिली है। टीजर में अभिषेक बच्चन जेल में सभी कैदियों से कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘ओ अपराधियों ज्यादा शोर न करियो। मैं दसवीं की तैयारी कर रहा हूं। फिर से दसवीं करना ये मेरी शिक्षा का अधिकार है।’

My Bharat News - Article abhishek bachchan begins shooting in agra jail for dasvin 0001

क्या है फिल्म की कहानी
अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में एक कम पढ़े-लिखे बंदी नेता की कहानी देखने को मिलेगी। इस नेता को जेल में अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। खास बात ये है कि वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है। इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा, यामी गौतम और निम्रत कौर भी नजर आएंगी। अभिषेक बच्चन की ये फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।