अभिषेक बच्चन ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

अजय देवगन
अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहें हैं। अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ था। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और बॉलीवुड के सितारे उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टर अभिषेक बच्चन ने उनको अनोखे अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो फिल्म मेजर साब की शूटिंग के दौरान की है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन शेयर किया था।

इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये अभिषेक बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई

फोटो मे अभिषेक और अजय फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी गाड़ी पर बैठे नज़र आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जूनियर बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि,’ जन्मदिन मुबारक हो ए.जे.। मेजर साब के शूट की एक तस्वीर। 1997 में एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में मेरी पहली नौकरी थी। मैं एक फिल्म सेट के बारे में कुछ नहीं जानता था और आपने मुझे इतना सिखाया और मुझे इससे निपटने के लिए तैयार किया’।

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि, ‘आपने अपने पंख के नीचे एक 21 साल के बच्चे को लेने और उसका मार्गदर्शन करने का फैसला किया। मैं आपके मार्गदर्शन और प्यार को कभी नहीं भूल पाउँगा। कभी नहीं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई। आप हमेशा बढ़ते रहें और चमकते रहें’। अभिषेक के इस पोस्ट पर फिल्म मेजर साब की हीरोइन सोनाली बेंद्रे ने हार्ट इमोजी बना कर कमेंट किया है। वहीं इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं।

अभिषेक बच्चन और अजय देवगन साथ में कर चुकें हैं कई फिल्मों में काम

आपको बता दें, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने मेजर साब के बाद एक साथ कई फिल्में की हैं। अभिषेक और अजय फिल्म ‘ज़मीन’ और ‘बोल बच्चन’ में एक साथ नजर आए थे। बोल बच्चन में दोनों की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं अब देखना हैं कि अभिषेक और अजय एक साथ फिर से पर्दे पर कब नज़र आते हैं।