अब अक्षय कुमार और अजय देवगन आमने-सामने, एक ही दिन रिलीज होगी ये बड़ी फिल्में

My Bharat News - Article अक्षय

अजय देवगन और निर्देशक इंदर कुमार एक बार फिर से फिल्म ’थैंक गॉड’ के लिए जुटे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। ’थैंक गॉड’ में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह हैं। फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। ’थैंक गॉड’ इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। दिवाली का मौका हमेशा से बॉलीवुड के लिए खास रहा है। ऐसे में मेकर्स पहले से अपनी फिल्म की तारीख इस दिन के लिए बुक कर लेते हैं। दिवाली पर केवल अजय देवगन की फिल्म ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार की ’रामसेतु’ भी रिलीज होगी।


दो सुपरस्टार की फिल्म एक ही दिन
अक्षय की ’रामसेतु’ की काफी समय से चर्चा है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा हैं। फिल्म से अक्षय का लुक पहले ही सामने आ चुका है। ’रामसेतु’ इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान काफी पहले ही किया गया था। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं। तो इस तरह अब दिवाली पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार एक दूसरे से टकराएंगे। अक्षय हाल ही में ’सम्राट पृथ्वीराज’ में दिखे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।


आमिर से होगा आमना-सामना

बीते दिन ही अक्षय कुमार की फिल्म ’रक्षाबंधन ’ की रिलीज की तारीख आई। अक्षय की यह फिल्म 11 अगस्त को आएगी। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर कहा, ’आप सभी के लिए एक सच्चे बॉन्ड की कहानी ला रहे हैं जो आपको आपकी याद दिलाएगी। रक्षाबंधन 11 अगस्त को।’ अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं। दोनों ने फिल्म ’टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था। फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय हैं।

आमिर की फिल्म भी होगी रिलीज
गौरतलब है कि ’रक्षाबंधन’ पर ही आमिर खान की ’लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज होगी। फिल्म काफी पहले ही आने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे कई बार आगे खिसकाया गया। 4 साल बाद आमिर की बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है। वह आखिरी बार ’ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में दिखे थे। आमिर की फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज होता है। देखना होगा कि दर्शक अक्षय या आमिर में से किसे प्राथमिकता देते हैं।