अपने कपड़ों की वजह से चर्चाओं में टीचर, जानिए पूरा मामला

My Bharat News - Article

अमेरिका के एक स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इनके फेमस होने का कारण है इनका ड्रेसिंग सेंस. आपको बता दें कि इनके पहनावे से काफी लोग इनसे नाराज चल रहे हैं. स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के पैरेंट्स के मुताबिक टीचर ऐसा केवल अटेंशन पाने के लिए करती है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

भड़काऊ कपड़े पहनती है महिला?

महिला टीचर जिस तरह के कपड़े पहनकर आती है, कई पैरेंट्स ने ऐसे कपड़ों को भड़काऊ बताया. बता दें कि टीचर स्कूल में ऐसे कपड़े पहनकर फोटो भी खिंचाती है और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती है. कुछ पैरेंट्स ने इसे सस्ती लोकप्रियता पाने का स्टंट ही करार दिया. कुछ पैरेंट्स ने टीचर के ड्रेसिंग स्टाइल को स्कूल के हिसाब से अनुपयुक्त भी बताया.

ट्रोलर्स के निशाने पर आई टीचर
‘डेली स्टार’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक टीचर Toybox Dollz इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटोज शेयर करती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस टीचर के 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हालांकि बहुत से लोगों ने टीचर की ड्रेसिंग पर सवाल उठाए हैं और अब ये ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई है. कुछ यूजर्स ने तो पूछ ही लिया कि आप स्कूल में हैं या फिर किसी पार्टी या क्लब में हैं.

टीचर ने सफाई में कुछ ऐसा कहा

टीचर ने आपत्ति जताने वाले लोगों से कहा कि मैं क्लास में पढ़ाती हूं और मुझे पता है कि मैं एक अच्छी टीचर हूं. मैं क्या पहनती हूं, ये मेरी पर्सनल चॉइस है. हालांकि बहुत से लोग महिला टीचर की इस बात से सहमत भी नजर आए. कुछ ने टीचर को गलत बताया तो कुछ ने महिला टीचर का सपोर्ट किया.