अपनी फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोरा को एक बार फिर किया गया सोशल मीडिया पर ट्रोल, मलाइका ने दिया करारा जवाब

My Bharat News - Article MALAIKA

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने अलग हटकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि लोग कई बार उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन मलाइका इन सारी चीजों को बहुत ही अच्छी तरह से हैंडल करती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में पहुंची थीं। पार्टी के लिए मलाइका ने ब्लैक शीयर ड्रेस चुनी थी और सबकी निगाहें उनके ऊपर जाकर टिक गईं थीं। इस ब्लैक शीयर ड्रेस में मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही थीं। हालांकि ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। अब इस बारे में मलाइका ने खुलकर बात की है और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
कहा-लोग पाखंडी हैं
आपको बता दें कि फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने न्यूली मैरिड कपल फरहान और शिबानी दांडेकर के लिए एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें कई बॉलीवुड की हस्तियां पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब मलाइका ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बार बात करते हुए कहा, “मैं बस इतना सुन सकती थी कि यह शानदार लग रहा था। मैं किसी और के बारे में नहीं जानती। मुझे लगता है कि लोग बहुत पाखंडी हैं, अगर आप मुझसे पूछें तो वे पाखंडी हैं। उन्होंने कहा कि जब वह रिहाना, जेनिफर लोपेज या बेयॉन्से को इस गाउन में देखते हैं तो वह तारीफों की बौछार कर देते हैं।
दोहरे मापदंड क्यों?

My Bharat News - Article 2ufcsb1 malaika arora

मलाइका ने आगे कहा, ‘वही काम आप यहां करते हैं, तो तुरंत उन्हीं जैसे लोग, ‘वह क्या कर रही है? वह एक मां है, वह यह है, वह वह है!’ पाखंडी क्यों बनें? मेरा मतलब है कि अगर आप किसी और पर उसी की सराहना कर सकते हैं, तो आप इसकी सराहना क्यों नहीं कर सकते, इसे आप एक यूनिवर्सल आउटलुक बना सकते हैं, आप जानते हैं? मेरा मतलब है कि ये दोहरे मानदंड क्यों हैं?”

My Bharat News - Article Malaika Arora image 1

क्या ट्रोलिंग ने उन्हें शुरुआत में परेशान किया? इसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, जब यह सब नया था, हां बिल्कुल! कोई भी जो कहता है कि यह नहीं था शायद मजाक कर रहा है या सच में कवर अप का यूज करने की कोशिश कर रहा है। यह सभी के लिए नया था। हम सभी ‘व्हाट द हेल’ जैसे थे! यह मुझे परेशान करेगा लेकिन मैं हमेशा दयालु हूं इसे एक तरफ रख दिया।

My Bharat News - Article malaika working day 2022

माता-पिता से कहा-कचरा पढ़ना बंद करो-
मलाइका ने बात करते हुए बताया कि मेरे पेरेंट्स कहते थे कि ‘बेटा तुम्हें पता है कि किसी ने यह कहा, या किसी ने वो…मैंने उन्हें बैठकर समझाया कि बस, यह सब कचरा पढ़ना बंद करो। अपनी एनर्जी को इस तरह की चीजों पर फोकस न करें। कई और बेहतर चीजें हैं देखने के लिए। अगर बात करें तो मलाइका रियलिटी शो को जज करती नजर आ रही हैं।