अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप, आपसी रज़ामंदी से हुए अलग

अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप
अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से वायरल हो रही थीं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वहीं अब खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर लिया है।

My Bharat News - Article ishaan khatter ananya pandays khaali peeli is winning hearts2 1
अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर का हुआ ब्रेकअप

खाली पीली से शुरू हुई प्रेम कहानी

दोनों ने पहली बार साथ में खाली पीली में काम किया था और कहा जाता है कि यही से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। तब से ही ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्सर इन्हें साथ स्पॉट किया जाता था। वहीं कहा गया कि नया साल भी दोनों ने साथ में ही मनाया था जिसके लिए दोनों मालदीव भी गए थे। लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

दोनों ने आपसी सहमति से किया ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनका ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ है। दोनों ने आपसी रज़ामंदी से तय किया है कि वो अब दोस्त बने रहेंगे और इस रिश्ते को यहीं तक रखेंगे। साथ ही दोनों ने ये भी तय किया है कि आने वाले समय में अगर उन्हें साथ में फिल्म ऑफर होती है तो वो साथ काम करने से भी नहीं झिझकेंगे।

My Bharat News - Article Untitled design 13 1645859444526 1645859457080
अनन्या पांडेय,ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के बर्थडे पर दोनों को साथ देखा गया था

खास बात ये है कि ब्रेकअप की खबरों से ठीक 1 महीने पहले ही ये कपल शाहिद कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ दिखा था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इससे लगा था कि अनन्या पांडे को केवल ईशान ही नहीं बल्कि पूरा परिवार ही अपना चुका है। वहीं ईशान की मां और एक्ट्रेस नीलिमा अज़ीम ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे को उनके परिवार का हिस्सा बताया था।