अक्षय कुमार ने लॉन्च किया अपना फैशन ब्रांड, पहली बार दिखाया घर के अंदर का नजारा

My Bharat News - Article कुमार

मनोरंजन डेस्क- फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार जल्द अपना फैशन ब्रांड फोर्स IX लॉन्च करने वाले हैं. यानी अब अक्षय कुमार कपड़ों के बिज़नेस में आने वाले हैं. ब्रांड लॉन्च से पहले अक्षय कुमार ने एक छोटा सा इंटरव्यू वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो की जो सबसे खास बात है वो ये है कि इसमें अक्षय कुमार ने पहली बार अपने घर के अंदर का नज़ारा दिखाया है.

इंटरव्यू में अक्षय कुमार खुद भी इस बात को कहते नज़र आए कि वो पहली बार किसी को अपने घर के अंदर इंटरव्यू दे रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार कहता हैं, “ये पहला इंटरव्यू है जो मेरा घर पर हो रहा है. आज तक मैंने घर पर कोई इंटरव्यू नहीं दिया है.” इंटरव्यू में अक्षय कुमार अपने बिज़नेस और ब्रांड के बारे में भी बाते करते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि ब्रांड का नाम उन्होंने फोर्स 9 क्यों रखा है.

अक्षय कुमार ने कहा, “सबसे बड़ा फोर्स वो होता है जो पूरे ब्रह्मांड को कंट्रोल करता है. दूसरा फोर्स जो मदर नेचर है. तीसरा फोर्स जो हमारी आर्म्ड फोर्सेज़ हैं. मेरे पिता जी आर्म्ड फोर्सेज़ में थे, तो मेरे दिल में उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है. और नौ नंबर जो है वो मेरा बर्थडे है, मेरा लकी नंबर है. और नौ नंबर वॉरियर्स को दर्शाता है. इसलिए मैंने इन्हें मिला दिया.”

अक्षय कुमार ने इस दौरान कहा कि वो अपने ब्रांड को इमोशंस के साथ शुरू करना चाहते हैं और चलाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इसीलिए उनके ब्रांड के नाम के नीचे लिखा गया है “इंजीनियर्ड विद इमोशन’. अक्षय कुमार इस दौरान अपने घर के ड्राइंग रूम का भी नजारा दिखाते हैं.

इंटरव्यू के दौरान अपने कपड़ों को दिखाने के लिए अक्षय कुमार अपने बेडरूम में ले जाते हैं. अपना वार्डरोब दिखाते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं एक दम कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करता हूं. इस दौरान वो अपनी हूडी और टी शर्ट का कलेक्शन भी दिखाते हैं. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में बताया है कि उनका ये ब्रांड जल्द होगा.