अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का टीजर आउट

My Bharat News - Article कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली’ का टीज़र आउट हो गया है. टीजर में अक्षय कुमार वर्दी पहने हुए पुलिस के रूप में दिख रहे हैं. वीडियो में उन्हें एक सीरियल किलर के पीछा करते हुए देख सकते हैं.

आपको बता दें कि ‘कठपुतली’ फिल्म सिनेमाघरों के बजाय 2 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर सीधे रिलीज के लिए तैयार है. बीते दिन अक्षय ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर कर फैंस को इस बारे में बताया था. फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का देखा गया था. अब मोशन पोस्टर के बाद अक्षय ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है.

अक्षय कुमार ने जारी किया टीजर
अक्षय कुमार ने ‘कठपुतली’ दिलचस्प टीज़र जारी करते हुए यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर कल यानी 20 अगस्त को आएगा. टीजर जारी करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब #कठपुतली हैं. #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को रिलीज हो रहा है. ट्रेलर कल आउट होगा.”

छोटे टीजर में अक्षय कुमार और उनकी पुलिस की टीम से रूबरू करवाया गया है, जो एक सीरियल किलर का पीछा करते हैं. टीजर में अक्षय को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सीरियल किलर के साथ पावर नहीं माइंड गेम खेलना चाहिए.” इस छोटे से टीजर ने फैंस की बेताबी को और भी बढ़ा दिया है.

‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है कठपुतली’
आपको बता दें कि अक्षय-रकुल आने वाली यह तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है. इसमें एक साइको किलर की कहानी बताई गई है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है. इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था. अब इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है. इस फिल्म जैकी भगनानी और दिपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है.