अंबेडकरनगर में प्रेम प्रसंग में युवक को पेड़ पर लटकाया गया, शव देख सन्न रह गए ग्रामीण

My Bharat News - Article ....युवक का शव पेड़ पर लटकता मिलाट

अंबेडकरनगर- आलापुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव में एक युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया। आरोप गांव की रहने वाली एक किशोरी के परिजनों पर है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को शव ले जाने से रोक दिया। मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी ने समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मंगलवार सुबह नसीरपुर स्थित बाग में एक पेड़ से गांव निवासी अरुण (40) का शव लटकता देख ग्रामीण सन्न रह गए। रोते बिलखते परिजन भी वहां पहुंचे। अरुण के दोनो पैर मुड़े और रस्सी से बंधे थे। प्रथम दृष्टया ही घटना हत्या की प्रतीत हो रही थी। देखते ही देखते बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्र हो गए। एसओ श्रीनिवास पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को उतरवाने की कार्रवाई करने लगे। हालांकि नाराज ग्रामीणों ने शव ले जाने से रोक दिया।

सीओ आरबी सिंह भी जहांगीरगंज एसओ के साथ पहुंचे लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद डीएम सैमुअल पॉल एन और एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने गांव जाकर ग्रामीणों को समझाया बुझाया। केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद पुलिस मौके से शव ले जा सकी। अरुण के परिजनों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कहा कि गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया। एसओ ने बताया कि तहरीर के अनुरूप केस दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।


अरुण पर गांव निवासी एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा बीते दिनों दर्ज हुआ था। अब इसी किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। खबर यह भी है कि कि अरुण भीम आर्मी पार्टी में सक्रिय सदस्य के तौर पर कार्यरत था। उसकी हत्या की खबर मिलने पर संगठन के लोग आलापुर पहुंच रहे हैं।