अंधेरे के चलते 60 फीट गहरे कुएं में गिरा बुजुर्ग, सिपाहियों की मदद से निकाला गया

देवदूत बनकर आये सिपाहियों की सूझबूझ से साठ फीट गहरे कुएं में गिरे बुजुर्ग को कड़ी मशक्कत के बाद सही सलामत बाहर निकाल कर स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया। जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस के हौसले की जमकर तारीफ की है।

मंगलवार की रात दुबग्गा थाना क्षेत्र के जिल्हापुर गांव निवासी गुड्डू पुत्र भगवानदीन माल के लक्ष्मणखेड़ा गांव रिश्तेदारी में आया हुआ था। जो अंधेरे के चलते साठ फीट गहरे कुएं में जा गिरा। कुएं में गिरने से बुजुर्ग को कई जगह चोटें आईं।


बुधवार सुबह कुएं की ओर गए ग्रामीणों को कुएं से आ रही किसी के कराहने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने देखा तो कुएं में एक व्यक्ति बेसुध पड़ा हुआ था। यह खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई।


ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस सहित फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पिकेट पर मौजूद आरक्षी अमित कुमार यादव व अलाउद्दीन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को कुएं से बाहर निकाल लिया।


रेस्क्यू पर ग्रामीणों ने राहत की सांस लेते हुए जांबाज सिपाहियों के हौसले और जज्बे की जमकर तारीफ की। कुएं में गिरने से चोटिल हुए बुजुर्ग को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में ले जाया गया। जहां उसे इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

My Bharat News - Article